सासाराम में सवारी ट्रेन की बोगी से एक व्यक्ति का शव बरामद, ट्रेन की झटके से युवक की मौत; दोनों शव की नहीं हो सकी पहचान

सासाराम रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 पर खड़ी सासाराम-पटना स्पेशल ट्रेन के बोगी से शुक्रवार को एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है. शव की पहचान नहीं हो सकी है. रेलवे पुलिस शव की पहचान में जुटी है.

जीआरपी थानाध्यक्ष मोहम्मद एम खान ने बताया कि उप स्टेशन अधीक्षक कार्यालय द्वारा सूचना दी गई कि सासाराम-पटना स्पेशल ट्रेन संख्या 3612 में शव पड़ा हुआ है. पुलिस सूचना पर पहुंची तो देखा कि कोच संख्या इसी 144841 के दरवाजे पर एक पुरुष की लाश है. मृतक की उम्र 40 साल के करीब है, जो भिखारी बताया जाता है. प्रथम दृष्टया मौत स्वाभाविक लगती है. मामले की जांच की जा रही है. मामले में रेल थाना सासाराम यूडी कांड दर्ज किया है. रेल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया. शव को पहचान के लिए सदर अस्पताल के शीत गृह में 72 घंटे तक रखा जाएगा.

वहीं, सासाराम रेलवे स्टेशन के ही प्लेटफार्म संख्या दो पर स्टॉल नंबर 2 यात्री शेड के समीप एक युवक की मौत ट्रेन के झटके से हो गई. मृतक युवक की पहचान नहीं हो सकी है. जिसका उम्र करीब 35 वर्ष बताया जाता है. जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि शव की शिनाख्त के लिए काफी प्रयास किया गया, लेकिन अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. शव को पहचान के लिए सदर अस्पताल के शीत गृह में 72 घंटे तक रखा जाएगा. उसके बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here