सासाराम: उचक्कों ने बाइक की डिक्की से दो लाख रुपये उड़ाए, जांच में जुटी पुलिस

सासाराम नगर थाना क्षेत्र स्थित गौरक्षणी वी-मार्ट के समीप खड़ी बाइक की डिग्गी से दो लाख रुपए चोरी का मामला प्रकाश में आया है. घटना के बाद पीड़ित शिक्षक ने मामले की लिखित शिकायत नगर थाना में दी है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है. पीड़ित सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहड्डिगंज गांव निवासी महेंद्र प्रसाद के पुत्र हरिदेव कुमार बताए जाते है.

पीड़ित शिक्षक ने बताया कि सोमवार को स्टेट बैंक के मुख्य शाखा से बकाया बिजली बिल जमा करने के लिए दो लाख रुपए निकाला था. रुपए निकालने के बाद डिक्की में रख घर जाने के क्रम में गौरक्षणी पर सब्जी लेने लगा. सब्जी लेने के बाद वापस डिक्की में सब्जी रखने के दौरान देखा की रुपये गायब है. डिक्की का ताला टूटा पड़ा है. साथ ही कैश को जिस गमछे में लपेट डिक्की में रखा था, वह गमछा आधा डिक्की से बाहर निकला था.

पीड़ित शिक्षक हरिदेव कुमार करगहर के समरडीहा के उत्क्रमित मध्य विद्यालय कन्या के शिक्षक है. घटना के बाद शिक्षक हरिदेव कुमार नगर थाना पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज करायी है. सासाराम नगर थाने के थानाध्यक्ष संजय सिन्हा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply