सासाराम: कट्टा व कारतूस के साथ बक्सर के दो बदमाश गिरफ्तार, किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे दोनों

सासाराम मुफस्सिल थाना की पुलिस ने आपराधिक घटना को अंजाम देने से पहले ही दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. तलाशी में दोनों के पास से अवैध हथियार और कारतूस बरामद किया गया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए सासाराम एसडीपीओ संतोष कुमार राय ने शुक्रवार को बताया कि दोनों गिरफ्तार युवक बकसर के धनसोई थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. इनके अंतरजिला अपराधियों से संबंधों की जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है कि सासाराम मुफ्फसिल थाना की गश्ती टीम ने संदेह पर दोनों को लालगंज नहर के पास से पकड़ा है. दोनों युवकों के पास से भारी वाहनों को पंचर करने वाले लोहे के टैग भी बरामद किए गए हैं. एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार युवकों में बक्सर जिला धनसोई थाना के केदारगंज निवासी 23 वर्षीय रविशंकर सिंह उर्फ सुजीत कुमार एवं 19 वर्षीय ऋषिमुनी कुमार शामिल हैं. इन दोनों के बदन के तलाशी में एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और दो मोबाइल बरामद किया गया है.

बताया कि दोनों के अंतरजिला अपराधियों से संबंध होने से इंकार नहीं किया जा सकता है. इनके मोबाइल में आपत्तिजनक तस्वीरें जिसमें हथियार आदि के फोटो, पैसे के लेन-देन के फोटो आदि हैं. इनके आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है. गश्ती टीम में एएसआई बिरेंद्र कुमार, नितेश कुमार, पीटीसी रंजन कुमार और सिपाही धर्मदेव यादव शामिल थे.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here