नटवार में पुलिस व सब्जी विक्रेताओं के बीच झड़प मामले में सात गिरफ्तार, 40 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी

जिले के नटवार बाजार में सब्जी बेचने को लेकर गत बुधवार को पुलिस और सब्जी विक्रेताओं के बीच हुई झड़प को ले पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए सात लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. झड़प में लगभग डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए थे, जिसमें सब इंस्पेक्टर समेत सात पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. सभी पुलिस कर्मियों का इलाज पीएचसी दिनारा में कराया गया. इस मामले में पुलिस ने 15 नामजद तथा 40 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है.

थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए शारीरिक दूरी को लेकर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार सब्जी विक्रेताओं से बाजार समिति में सब्जी बेचने को कहा गया था, लेकिन कुछ सब्जी विक्रेता सरकार की गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए बाजार में ही दुकान लगा सब्जी बेचने लगे. इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने विक्रेताओं से सब्जी को बाजार समिति में बेचने को कहा, जिसे लेकर सब्जी विक्रेताओं व पुलिस से झड़प हो गई. इस घटना में दारोगा विनोद बिहारी शुक्ला समेत सात पुलिसकर्मी घायल हो गए.

उन्होंने कहा कि इस मामले में घायल दारोगा के बयान पर 15 नामजद तथा 40 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसमें सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाना, पुलिस बल पर ईंट-पत्थर, लाठी-डंडा व धारदार हथियार से हमला करना, नाजायज मजमा बनाना, पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करना, सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देश का उल्लंघन करना व पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त करने का आरोप शामिल है. पुलिस ने अक्षयवर प्रसाद, राधाकृष्ण प्रसाद, श्रवण सेठ, नेपाली तुरहा, सुनील कुमार सिंह छोटेलाल, हरिशंकर सिंह एवं शिव शंकर सिंह को गिरफ्तार किया है. लिए छापेमारी जारी है.

Ad.

Leave a Reply