शाहाबाद टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ आगाज, भोजपुर ने रोहतास को 10 विकेट से हराया

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन अपने घरेलू सीजन 2020-21 की शुरुआत गुरुवार को अंतर जिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट द्वारा किया गया. अंतर जिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज तीन जोन पर किया गया. जिसकी जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि बीसीए द्वारा आयोजित अंतर जिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन बिहार के सभी आठ जोन पर होना तय है. जिसमें शाहाबाद, मिथिला और अंगिका जोन में टी-20 टूर्नामेंट शुरू हो गया. शेष अन्य जोन पर भी कल शुक्रवार को शुरू होगा. जिसमें आज शाहबाद जोन टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का भोजपुर के महाराजा कॉलेज ग्राउंड पर आगाज हो गया.

Ad.

शाहाबाद जोन टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन बिहार क्रिकेट संघ के कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद एवं भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष डॉ एसके रूंगटा ने किया. उद्घाटन मुकाबला कैमूर और औरंगाबाद के बीच हुआ. जिसमें औरंगाबाद ने कैमूर को 37 रनों से पराजित किया. औरंगाबाद ने 148 रनों का लक्ष्य कैमूर के सामने रखा था.

दूसरा मैच भोजपुर बनाम रोहतास खेला गया. जिसमें भोजपुर की टीम ने रोहतास को 10 विकेट से पराजित किया. रोहतास के कप्तान प्रतीक कुमार ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 119 रन बनाये. वहीं, कल शुक्रवार को औरंगाबाद बनाम बक्सर के बीच महाराज कॉलेज के खेल मैदान में शाहाबाद जोन टी-20 क्रिकेट होगा.

Leave a Reply