शिवसागर: दंपति के बीच झगड़े में नवविवाहिता ने खाई जहरीला पदार्थ, अस्पताल ले जाने के दौरान मौत; परिजनों ने हत्या का आरोप लगा पांच पर दर्ज कराई प्राथमिकी

फाइल फोटो

शिवसागर थाना क्षेत्र की सोनहर पंचायत के मचवार गांव में दंपती के बीच झगड़े में 19 वर्षीय शादीशुदा युवती की बुधवार को जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई. थानाध्यक्ष राकेश गोसाईं ने बताया कि महिला धनवती देवी भोजपुर जिले के पीरो थाना के हेमतपुर गांव की थी.

उसकी शादी एक साल पहले बुला बिन्द के पुत्र जितन बिन्द से हुई थी. लेकिन शादी के बाद से पति-पत्नी के बीच मारपीट व नोंक-झोंक होती थी. पंचायत के माध्यम से पति-पत्नी में सुलह कराया गया था. मंगलवार को फिर दोनों मे मारपीट हुई. पति खाना बनाने को बोल कर बाहर चला गया. इसी बीच युवती ने कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया. पति व उसके परिवार के सदस्य ने इलाज के लिए सासाराम ले गए.

चिकित्सक ने स्थिति देख इलाज के लिए बाहर रेफर किया, जिसके बाद परिवार के सदस्य बनारस ले जा रहे थे. रास्ते में ही विवाहिता की मौत हो गई. परिवार के सदस्यों ने पुलिस को सूचना दी तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए दिया. मृतका के परिजनों ने हत्या के आरोप में पांच पर प्राथमिकी दर्ज कराई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना संदेहास्पद है. मामला की जांच की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here