एसपी ने बघैला थाना व धरमपुरा ओपी का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

गुरुवार को रोहतास एसपी आशीष भारती ने बघैला थाना एवं धरमपुरा ओपी का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान एसपी ने दोनों थाना क्षेत्र के आपराधिक गतिविधियों एवं घटनाओं की बिंदुवार समीक्षा की. लंबित मामलों से लेकर विधि व्यवस्था को दुरुस्त रखने के मुद्दे पर भी कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. पुलिस पदाधिकारियों को विशेष चौकसी बरतने की बात कही. क्षेत्र में किसी प्रकार की अप्रिय घटना न हो इसका पूरा ध्यान रखने को कहा.

Ad.

एसपी ने निरीक्षण के दौरान थाना के सभी अभिलेखों व कांडों के फाइलों का गहन अवलोकन किया. लूटकांड, डकैती, हत्या सहित गंभीर कांडों के अनुसंधानकर्ता से अद्यतन स्थिति को जाना. उन्होंने कांडों का शीघ्र निष्पादन सहित वारंटी एवं फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया.

इसके अलावा एसपी ने वाहन चेकिंग, प्रभावी गश्ती करने हेतु विशेषकर बैंक, मार्केट, स्कूल व कॉलेज के आस पास गश्ती करने का निर्देश दिया. साथ ही कहा कि ड्यूटी पर किसी तरह की कोताही करने वाले बख्से नहीं जाएंगे. उन पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी. निरीक्षण के दौरान सासाराम एसडीपीओ विनोद कुमार रावत, बघैला थानाध्यक्ष कपिलदेव पासवान, धरमपुरा ओपी थानाध्यक्ष राजेश कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे.

Ad.

Leave a Reply