सासाराम: लापता युवक का तालाब में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका; शव के साथ किया रोड जाम

फाइल फोटो

सासाराम शहर में पांच दिन से लापता युवक का शव शहर के पूर्वी क्षेत्र के कैमूर पहाड़ी तले तालाब में शनिवार को बरामद किया गया. युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के प्रतापगंज मुहल्ले के राज कुमार चौधरी के पुत्र 20 वर्षीय विशाल कुमार के रूप में की गई. लापता युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पोस्ट ऑफिस चौक पर शव रखकर सड़क जाम कर दिया. लगभग दो से ढ़ाई घंटे तक आवगमन पूरी तरह बाधित रहा. पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुये आक्रोशितों ने युवक के गायब होने की सूचना पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगा रहे थे. सड़क जाम हटाने पहुंची पुलिस को आक्रोशित लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कैमूर पहाड़ी के तलहटी में बलडीहवा तालाब में युवक का शव चरवाहों द्वारा देखा गया. शव मिलने की बात इलाके में तेजी से फैल गई. लोगों ने शव को निकाला तो उसकी पहचान की गई. मृतक के चचेरे भाई रितेश कुमार ने बताया कि 16 जनवरी को फोन आने के बाद निशांत घर से निकला था, इसके बाद नहीं लौटा. बताया कि 17 जनवरी को नगर थाने में आवेदन दिया गया, परंतु पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

परिजनों ने एक संदिग्ध को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया था, लेकिन पुलिस ने बिना पूछताछ के उसे छोड़ दिया. परिजनों का कहना कि युवक को बुरी तरह से मारा-पीटा गया है, उसके चेहरे में गंभीर चोट है और नाक से काफी खून बहा है. उनका कहना है कि पुलिस ने समय पर कार्रवाई की होती तो युवक की जान बच सकती थी. थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि मामले की प्रत्येक एंगल से जांच की जा रही है.

Leave a Reply