एसपी ने डेहरी शहर का भ्रमण कर लॉकडाउन का लिया जायजा

लॉकडाउन का अनुपालन को लेकर मंगलवार को भी एसपी आशीष भारती खुद सड़क पर उतर गये. इस दौरान उन्होंने डेहरी शहर का भ्रमण कर लॉकडाउन की स्थिति की जानकारी ली. मोहल्लों और गलियों में घरों के बाहर निकल कर बैठ रहे लोगों को समझा कर हिदायत भी दिए. इस दौरान एसपी ने पुलिस पदाधिकारियों को कई आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि बिना कारण कोई वाहन शहर पर दिखे तो उसपर कार्रवाई करें. लॉकडाउन तोड़ने वालों को किसी तरह की छुट न दें.

एसपी ने कहा कि लॉकडाउन के अनुपालन में रोहतास पुलिस लगातार कार्य कर रही है. परंतु जो लोग अभी भी नियमों का पूर्णतः पालन नहीं कर रहे है. वैसे लोगों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही भी की जा रही है. उन्होंने लॉकडाउन और मास्क चेकिंग अभियान को सख्ती से लागू कराने के लिए निर्देश दिया. उन्होंने कहा जिले में कोरोना की रफ्तार में गिरावट आई है.

एसपी ने जिलावासियों से कहा कि कोरोना को हराने में सभी लोगों का सहयोग जरुरी है. इसके जरूरी है सावधानी, इसलिए कोरोना से बचाव के नियमों का पालन करे. बिना कारण घरों से बाहर निकलने से परहेज करें. स्थिति तो सामान्य होगी ही. लेकिन सबों को धैर्य रखना होगा. ऐसे समय में लॉकडाउन का पालन करें. सभी के लिए मास्क पहनना अनिवार्य है, इस दौरान मास्क न पहनने वालों के चालान किए जा रहे है.

Ad.

Leave a Reply