रोहतास में अलग-अलग सड़क हादसे में तीन की मौत, दो घायल

रोहतास जिले में शुक्रवार को अलग-अलग जगह पर हुए सड़क हादसे में तीन व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं. सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के मठ कैलानी मोड़ के समीप शुक्रवार की सुबह एक व्यक्ति को तेज रफ्तार से आ रही पिकअप वैन ने कुचल दिया. जिससे उक्त व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृत व्यक्ति की पहचान ग्राम मठ गोठानी गांव के मुनि शाह का 34 वर्षीय पुत्र सनोज कुमार है. गांव के ही सुभाष गिरी ने बताया कि सनोज कुमार और गांव के ही चार व्यक्ति के साथ बाजार में करने के लिए पैदल जा रहा था. तभी तेज रफ्तार से आ ही पिकअप वैन ने मृतक मनोज कुमार को जबरदस्त टक्कर मारकर दिया. जिससे सनोज की सिर में गम्भीर चोट लगी और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सूर्यपुरा थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करते हुए सासाराम सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिजन को सौंप दिया है.

भानस ओपी क्षेत्र के गुमसेज के पास एनएच-30 पर शुक्रवार की सुबह एक ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी. जिससे पिकअप के पीछे सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान ही एक की मौत हो गई. मृतक की पहचान कोचस नगर पंचायत के वार्ड-13 निवासी 28 वर्षीय अख्तर उर्फ गूड्डू कुरैशी के रूप में हुई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं, दो घायलों का इलाज सीएचसी कोचस में चल रहा है. भानस थानाध्यक्ष नरोत्तम चन्द्र ने बताया, पिकअप वैन पर बकरा लेकर कोचस से चार लोग पटना मंडी में जा रहे थे. एनएच-30 पर गुमसेज गांव के पास सामने से आ रही ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी. जिससे पिकअप सड़क किनारे पलट गई. जिससे पिकअप के पीछे सवार तीन लोग घायल हो गए. एक की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक टक्कर के बाद मौके से फरार हो गया.

शिवसागर थाना अंतर्गत एनएच दो पर स्थित टॉल प्लाजा के समीप अज्ञात वाहन ने 60 वर्षीय व्यक्ति को जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल व्यक्ति को एनएचएआई के कर्मियों ने इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल लाया, जहां इलाज के दौरान घायल व्यक्ति की मौत हो गई. मृत व्यक्ति की पहचान कैमूर जिले के पानापुर थाना क्षेत्र के बेलांव गांव के रामस्वरूप चौबे के 60 वर्षीय पुत्र शिव नारायण चौबे के रूप में की गई है. शिवसागर थाने की पुलिस ने बताया कि अज्ञात वाहन ने उक्त व्यक्ति को टक्कर मारकर भागने में सफल रहा है. फिलहाल, मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है. पोस्टमार्टम होने के बाद डेड बॉडी को उनके परिजनों को सौंप दी जाएगी.

Leave a Reply