दिल्ली में 1 लाख के इनामी ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार, सासाराम से जुड़ा है तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने एक अंतर्राज्यीय स्तर के ड्रग्स तस्कर के आरोपी को कश्मीरी गेट से गिरफ्तार किया है, जिसका नाम मोहम्मद नदीम खान है. गिरफ्तार तस्कर का ड्रग्स कनेक्शन दिल्ली एनसीआर से लेकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश एवं बिहार के सासाराम तक फैला हुआ है. उसपर सासाराम से पश्चिमी उत्तर प्रदेश और दिल्ली एनसीआर के रास्ते देश के अन्य हिस्सों में ड्रग्स आपूर्ति करने का आरोप है. इस आरोपी के खिलाफ एक लाख रुपये का इनाम घोषित था. आरोपी नदीम दिल्ली के जफराबाद इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है.

स्पेशल सेल के डीसीपी राजीव रंजन के मुताबिक इस ड्रग्स आरोपी द्वारा हेरोइन का काला कारोबार पिछले काफी समय से किया जा रहा था. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद से स्पेशल सेल की टीम इस आरोपी को तलाश रहे थी. इस ऑपरेशन को अंजाम देने के दौरान नदीम खान के सासाराम का कनेक्शन की जानकारी मिली. जिसके खिलाफ स्पेशल सेल को काफी मजबूत सबूत मिले, उसी के आधार पर हेरोइन ड्रग्स की सप्लाई करने वाले गैंग के मुख्य सरगना नदीम को गिरफ्तार कर लिया गया है.

डीसीपी के मुताबिक इस मामले में तफ़्तीश के दौरान स्पेशल सेल की टीम को बिहार, उत्तर प्रदेश और दिल्ली के लोकेशन एरिया में काफी ऐसे गुप्त स्थानों की भी जानकारी मिली है, जहां से इस हेरोइन की तस्करी से जुड़ा कनेक्शन है. उनका कहना है कि इस ऑपरेशन से जुड़े मसले पर बिहार पुलिस अधिकारियों के संपर्क में हैं. जल्द ही इसी मामले में कुछ अन्य आरोपियों को बिहार से गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Source- hindi.news18.com

Leave a Reply