आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में रोहतास के दो लोगों की मौत, दो अस्पताल में भर्ती; ड्राइवर को झपकी आने से अनियंत्रित स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकराई

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर चौबिया थाना क्षेत्र के माइलस्टोन 116 पर सोमवार को सड़क दुर्घटना में रोहतास जिले के रहने वाले चार लोग हादसे के शिकार हो गए. इसमें दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों में करगहर थाना क्षेत्र के बभनी गांव निवासी स्व मोइननुद्दीन अली के 45 वर्षीय पुत्र जावेद अली व दावथ निवासी अख्तर अली के 30 वर्षीय पुत्र सद्दाम अली शामिल हैं.

घायलों में बभनी गांव निवासी मुन्ना सेठ व नसीम आलम हैं. दोनों का इलाज उत्तर प्रदेश के आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई में चल रहा है. इस घटना के बाद से गांव में कोहराम मच गया है. सूचना पाते ही स्वजन सैफई के लिए निकल चुके हैं. घटना के बारे में मृतक जावेद के छोटे भाई परवेज अली ने बताया कि उनके बड़े भाई जावेद व गांव के ही रहने वाले नसीम आलम वर्षों से गाडी के खरीद बिक्री का काम करते हैं. इसी सिलसिले में चार दिन पूर्व गांव से गाड़ी खरीदने गाजियाबाद गए थे. वहां से सेकेंड हैण्ड स्कार्पिओ खरीदकर वापस गांव लौट रहे थे. इसी क्रम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर स्कार्पियो दुर्घटना की शिकार हो गई.

बतातें है कि कार चला रहे नसीम आलम को झपकी आ गई और 120 किमी से अधिक की स्पीड पर चल रही स्कार्पियो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. जिससे यह हादसा हुआ. बताया गया है कि चालक नसीम आलम सीट बेल्ट पहने था. उनके साथ के कुछ लोग एक और कार में आगे चल रहे थे, जिन्हें हादसे की जानकारी दी गई और स्वजन को बताया गया. हादसे में मृतक एक अन्य दावथ निवासी सद्दाम अली दिल्ली में ही रहकर काम करते हैं तथा जावेद के रिश्तेदार हैं. दिल्ली से गाड़ी से गांव आने के क्रम में वे भी गाड़ी में बैठ गए. इस दुर्घटना में इनकी भी मौत हो गई है. परवेज अली ने बताया कि घायलों में मुन्ना सेठ की हालत चिंताजनक बनी हुई हैं. उत्तर प्रदेश पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here