ट्रक से दवा के साथ ढोई जा रही 120 पेटी शराब बरामद, तीन गिरफ्तार

नटवार थाना के देवरिया टोला के पास से पुलिस को वाहन चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां दवा लेकर लुधियाना से पटना जा रहे एक ट्रक की जांच में उस पर भारी मात्रा में दवा की पेटियों के बीच शराब देख पुलिस अचंभित रह गई. विधानसभा चुनाव के समय पुलिस द्वारा बड़े पैमाने पर शराब बरामद करने को बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है. शराब के साथ पुलिस ने 45 हजार रूपये, एक बाइक, तीन मोबाइल के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जब्त शराब को दवा की पेटियों के बीच छुपाकर रखा गया था.

Ad.

एसपी सत्यवीर सिंह ने बताया कि विधानसभा चुनाव को ले किए जा रहे विशेष अभियान के दौरान रोहतास पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी. अभियान के दौरान पुलिस ने दवा लदे ट्रक से 120 कार्टन शराब बरामद किया. इस मामले में ट्रक चालक समेत तीन व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. अभियान के दौरान पुलिस ने ट्रक की रेकी कर रहे दो धंधेबाजों के अलावा ट्रक चालक को भी गिरफ्तार किया है. एसपी ने बताया कि नटवार थाना क्षेत्र अंतर्गत दिनारा-बिक्रमगंज मुख्य पथ पर देवरिया टोला के पास से गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में नोखा थाना क्षेत्र के घनहर गांव निवासी शराब धंधेबाज विध्याचल चौधरी और धर्मेन्द्र चौधरी को गिरफ्तार किया गया है. दोनों धंधेबाज सगे भाई हैं. इसके अतिरिक्त ट्रक चालक लुधियाना के रसूलपुरा निवासी सिकदर सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से मिले 45 हजार नकद के अलावा तीन मोबाइल भी जब्त कर पुलिस इसकी जांच में जुट गई है.

एसपी के अनुसार हीरो पैशन प्रो बाइक बीआर 24 एक्स 5428 को जब्त कर थाना लाई गई है. एसपी ने बताया कि ट्रक से मिली दवा के कार्टन की भी गिनती की जा रही है. चालक द्वारा दवा पटना ले जाई जा रही थी. कहाकि गश्ती दल को पुरस्कृत किया जाएगा.

Leave a Reply