रोहतास: विभिन्न जगहों से 384 लीटर शराब बरामद, सात गिरफ्तार

रोहतास जिले के विभिन्न जगहों से पुलिस ने छापेमारी कर 384 लीटर देशी व विदेशी शराब बरामद किया. इस दौरान सात तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने गिरफ्तार शराब तस्करों से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया. एसपी आशीष भारती ने बताया की अवैध शराब एवं शराब तस्करों व शराब माफियाओं के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के लिए जिले में समकालीन अभियान चलाया जा रहा है.

सासाराम नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने यूपी से लायी जा रही बोलेरो से बियर शराब की एक बड़ी खेप को जब्त किया है. सासाराम थाना की पुलिस ने बोलेरो पर लदी 598 बोतल में कुल 299 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है. इसके अलावा शराब तस्कर सोनू कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया है. जो मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महद्दीगंज का निवासी है. चेनारी थाना क्षेत्र में पुलिस ने गुप्त सूचना पर वाहन चेकिंग लगाकर जांच के दौरान 30 लीटर देशी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. उनकी बाइक भी जब्त कर ली है. थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति मल्हीपुर गांव के निवासी अशोक पासवान और उमेश पासवान हैं.

तिलौथू थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना पर उत्तर पट्टी में छापेमारी कर 10 लीटर देशी शराब के साथ विनोद चौधरी को उनके घर से गिरफ्तार किया है. दरिगांव थाना की पुलिस ने गोट सूचना पर दरिगांव थानान्तर्गत सिवान पावर ग्रिड पहाड़ के पास छापेमारी कर 35 लीटर महुआ देशी शराब बरामद किया है. इस दौरान दरिगांव निवासी प्रेम कुमार एवं संजय राम को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अकोढ़ीगोला थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर बांक गांव से दस लीटर महुआ शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने बताया कि बांक गांव के निवासी अनोज कुमार को महुआ शराब बेचते हुए गिरफ्तार किया गया है.

Leave a Reply