अकोढ़ी गोला: बोलेरो व ट्रैक्टर की जबरदस्त टक्कर, ट्रैक्टर सवार एक मजदूर की मौत

रोहतास जिले में अकोढ़ी गोला थाना क्षेत्र के बिहारी बीघा गांव के समीप डिहरी-राजपुर पथ पर शुक्रवार की देर रात साढ़े आठ बजे के करीब सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. घटना के संबंध में बताया जा रहा है की डेहरी के तरफ से आ रही ट्रैक्टर व राजपुर की तरफ से आ रही बोलेरो में बिहारी बिगहा के समीप आमने-सामने की टक्कर हो गई.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. जबकि ट्रैक्टर मौके पर ही पलट गया. इससे ट्रैक्टर पर बैठे एक मजदूर को गंभीर चोट लगने से मौत हो गई. मृतक की पहचान मसोई टोला निवासी चंद्रिका चौधरी के 40 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र चौधरी की रूप में की गई.

प्रत्यक्षदर्शियों के कहना है कि बोलेरो में करीब आधा दर्जन लोग बैठे हुए थे, जो दुर्घटना के बाद बोलेरो से निकल कर फरार हो गए. वहीं ट्रैक्टर के टेलर पर मिक्सचर मशीन लदा हुआ था और करीब आधा दर्जन मजदूर भी उसपर सवार थे. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक व ट्रैक्टर पर बैठे मजदूर भी फरार हो गए. बताते हैं कि घटना में बोलेरो एवं अन्य ट्रैक्टर सवार को भी चोट लगी थी, लेकिन वो मौके से फरार हो गए.

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रैक्टर एवं बोलेरो के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर इनके मालिकों की पहचान की जा रही है.

Leave a Reply