रोहतास में सामूहिक रूप से राशन सामग्री एवं भोजन पैकेट वितरण करने वालों पर होगा FIR, प्रशासन के संपर्क से वितरित करें जरुरतमंद को सामान

फाइल फोटो: रोहतास एसपी सत्यवीर सिंह

जिले कोरोना वायरस से लड़ने के लिए डॉक्टर से लेकर आला अधिकारी, प्रशासन, सफाई कर्मचारी तक मुश्तैद नजर आते है. लेकिन अभी भी कई अनेक ऐसे लोग हैं जिन्हें सोशल डिस्टेंसिग को लेकर कोई चिंता नहीं होती है.

ऐसे में रोहतास एसपी सत्यवीर सिंह ने कहा कि जिले में जो कोई भी जरुरतमंद लोगों को राशन एवं भोजन के पैकेट जैसी चीजों में योगदान करना चाहते है, उन्हें स्थानीय प्रशासन से संपर्क करना होगा. उन्होंने कहा कि सामूहिक रूप से राशन एवं भोजन के पैकेट के वितरण करने वालों पर प्राथमिकी दर्ज होगी. उन्होंने बताया कि इसके लिए सभी थानाध्यक्षों को आदेश दे दिया गया है.

उन्होंने कहा कि राशन सामग्री एवं भोजन वितरण सेवाभाव के साथ किया जाए. इसे प्रचार और प्रतिस्पर्धा का माध्यम नहीं बनाया जाए. कोई व्यक्ति भूखा नहीं सोए, लेकिन साथ ही हम सबकी यह नैतिक जिम्मेदारी है कि वास्तविक जरूरतमंदों को ही इसका लाभ मिलना सुनिश्चित हो. राशन एवं भोजन के पैकेट वितरित करते समय भौतिक दूरी का पूरा ध्यान रखा जाए. इस दौरान किसी तरह की भीड़ एकत्र नहीं हो. 

Leave a Reply