बिक्रमगंज: निजी क्लिनिक में गर्भवती महिला की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा, डॉक्टर और कर्मी फरार

बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के डुमरांव रोड में एक निजी क्लिनिक में बुधवार को महिला की मौत के बाद परिजनों जमकर हंगामा किया. परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही के कारण मरीज की जान गई है. मृतका भोजपुर के हसन बाजार के नारायणपुर गांव के अमरजीत पासवान की पत्नी 25 वर्षीय कविता कुमारी बताई जाती है.

बताते हैं कि उक्त गर्भवती महिला को प्रसव के लिए डुमरांव रोड स्थित एक क्लिनिक में लाया गया था. मंगलवार को ऑपरेशन के बाद महिला की हालत खराब होने लगी. परिजनों के बार-बार कहने के बाद भी डॉक्टर देखने नहीं आई और महिला की मंगलवार देर रात मौत हो गई. जिसके बाद बुधवार को परिजनों ने क्लिनिक पर जमकर हंगामा किया.

मृतका के पति अमरजीत पासवान ने कहा कि बार-बार कहने पर भी डॉक्टर इलाज के लिए नहीं आईं. जिस कारण कंपाउंडर ने इंजेक्शन दिया. जिसके बाद पत्नी की मौत हो गई. घटना के बाद महिला डॉक्टर और अस्पताल के कर्मचारी फरार हो गए है. महिला डॉक्टर के झोलाछाप होने का आरोप भी लगाया जा रहा है.

परिजनों ने कहा कि इलाज के नाम पर 45 हजार वसूले गए और रोगी की तबीयत खराब होने पर डॉक्टर लापता हो गईं. हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. परिजन द्वारा अभी तक कोई आवेदन नहीं दिया गया है. पुलिस का कहना है आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here