रोहतास: मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर पथराव मामले में तीन गिरफ्तार

अस्पताल में भर्ती घायल के परिजन

रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के शिवपुर हाल्ट के पास शुक्रवार देर शाम दुर्गा पूजा मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर असमाजिक तत्वों के द्वारा पथराव किया गया. पथराव में करीब 10 लोग चोटील हुए हैं. जिसमें से दो को गंभीर चोट लगी है. घायलों का इलाज बिक्रमगंज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है. मामले में बिक्रमगंज थाना में छह नामजद व 50 अज्ञात के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

इस संबंध में एसपी आशीष भारती ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया कि उक्त मामला पता चलते ही इसे काफी गंभीरता एवं संवेदनशीलता से लिया गया तथा इस घटना में संलिप्त अभियुक्तों के गिरफ्तारी के लिए बिक्रमगंज थानाध्यक्ष एवं अन्य पुलिस पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया. एसपी ने बताया कि उक्त कांड के त्वरित अनुसंधान में पाया गया कि कुछ असामजिक तत्वों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है.

इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि घटना में संलिप्त अभियुक्त अपने घर पर छुपा हुआ है. जिसके बाद बिक्रमगंज थाना की पुलिस ने शिवपुर हाल्ट स्थित अभियुक्तों के घर पर घेराबंदी कर मुन्ना यादव, प्रिंस यादव एवं राजेश यादव उर्फ निरहुआ को गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने बताया कि उपरोक्त के द्वारा इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here