बिक्रमगंज: कई मामलों में फरार दो कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र से दो कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए बिक्रमगंज एसडीपीओ शशि भूषण सिंह ने बताया कि एसपी रोहतास को गुप्त सूचना मिली कि बिक्रमगंज का कुख्यात सिंकू पटेल अपने घर आने वाला है। सूचना के बाद बिक्रमगंज एसडीपीओ के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया। जिसमें बिक्रमगंज थानाध्यक्ष एवं काराकाट थानाध्यक्ष शामिल किए गए।

बिक्रमगंज के वार्ड नंबर 13 के शिवाजी नगर में छापेमारी कर सिंकू पटेल उर्फ विवेक कुमार को गिरफ्तार किया गया। उसकी निशानदेही पर सहयोगी अपराधी संझौली के तिलई निवासी दीपक कुमार उर्फ रिसू को बिक्रमगंज के वार्ड नंबर 17 से गिरफ्तार किया गया है। सिंकु पटेल जिले के टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल है।

एसडीपीओ ने बताया कि दोनों वांक्षित अपराधियों को बिक्रमगंज एवं काराकाट की पुलिस एक दर्जन से अधिक मामलों में तलाश कर रही थी। सिंकु पटेल पर बिक्रमगंज थाना क्षेत्र में 2018 में 5 मामले और काराकाट थाना में 2019 में चार मामले दर्ज किए गए थे। दीपक कुमार पर काराकाट थाना में चार मामले 2019 में दर्ज किए गए थे, जबकि बिक्रमगंज थाना दो मामले दर्ज किए गए थे। इन सभी मामलों में दो थानों की पुलिस इनकी तलाश कर रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here