रोहतास: छुट्टी में घर आए सीआरपीएफ जवान को गोली मारकर हत्या, एक गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

रोहतास जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के बलिगांव गांव निवासी 38 वर्षीय सीआरपीएफ जवान धर्मेन्द्र चौधरी को सोमवार की रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया. वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर नासरीगंज सर्किल इंस्पेक्टर दयानंद शर्मा व राजपुर थाने की पुलिस पहुंची. अपराधियों की तलाश में पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की.

इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेजा. मृतक के परिजनों ने बताया कि धर्मेन्द्र तीन भाई थे. धमेन्द्र 9 वर्षो से देश की सेवा कर रहे थे. जो वर्तमान में श्रीनगर राज्य के कश्मीर में अनन्तनाग में पदस्थापित थे. बीते आठ मई को वे छुट्टी में घर आए थे.

घटना के बारे में बताया जा रहा है सोमवार की शाम खाने के बाद अपने दोस्‍तों के साथ गांव के बाहर मध्य विद्यालय के समीप बातचीत कर रहा थे. इसी दौरान गांव के ही रामदरश चौधरी का पुत्र छोटू चौधरी अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा. वे लोग भी वहीं बैठ गए. दोनों ओर से छींटाकशी होने लगी. देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई की छोटू चौधरी ने अपने घर से लाइसेंसी रायफल लाया और धर्मेंद्र पर गोली चला दी. धर्मेंद्र को दो गोली लगी जिसमें एक गोली सीने में व दूसरी पेट में जा लगी. घटनास्‍थल पर ही धर्मेंद्र की मौत हो गई.

एसपी आशीष भारती ने बताया कि प्रथम दृष्‍टया पुरानी रंजिश से ही जोड़ कर देखा जा रहा है. उन्होंने बताया कि बलिगांव के दीपक कुमार को गिरफ्तार किया गया है. जो अपने रिश्तेदार नासरीगंज थाना क्षेत्र के धुपडीहा गांव में छिपे हुआ था. उन्होंने बताया कि अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Ad.

Leave a Reply