डालमियानगर: नहर में नहाने गए दो बच्चे की डूबने से मौत, नहर के तेज बहाव में बहे दोनों; दो अलग-अलग जगहों से शव हुआ बरामद

डालमियानगर ओपी थाना क्षेत्र के मथुरी गांव के समीप मुख्य नहर में स्नान के लिए गए दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई है. दोनों बच्चों का शव गुरुवार को 18 घंटे बाद निकाला गया. दोनों चौधरी चौक अंबेडकर कॉलोनी के निवासी थे. पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बुधवार की देर शाम मथुरा के समीप मुख्य नहर में स्नान करने के लिए अंबेडकर मोहल्ले से लगभग 8 की संख्या में बच्चे मथुरी पुल गए हुए थे. इसी दौरान संत पाल प्रसाद का पुत्र 14 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार एवं राजेश्वर सिंह का पुत्र रोशन कुमार स्नान के लिए सोन नहर में छलांग लगा दिया. कुछ देर तक स्नान करने गए दोनों बच्चों की जानकारी नहीं मिलने पर साथ गए राजू ठाकुर का 15 वर्षीय पुत्र खोजबीन के लिए नहर में छलांग लगा दिया. पानी की धार तेज होने के कारण वह डूबने लगा, जिसे डूबता हुआ देखकर नहर के समीप मौजूद मछुआरों द्वारा उसे निकाला गया.

इधर, साथ गए सभी बच्चे डर से फरार हो गए. देर शाम इसकी सूचना परिजनों को प्राप्त हुई, तो परिजनों द्वारा घटना की सूचना डालमियानगर ओपी थाना एवं सीओ को दी गई. घटना की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष एवं सीओ ने स्थानीय तैराकों को खोजबीन के लिए लगाते हुए एसडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया. गुरुवार सुबह में रोशन कुमार का शव प्रयाग बिगहा एवं विवेक कुमार का शव अकोढ़ीगोला नहर से बरामद किया गया है. जिसके बाद पुलिस ने शव का सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here