डेहरी: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत, घर लौटने में देर होने पर पत्नी का कॉल आया तो हुई पहचान

रोहतास के डेहरी नगर थाना क्षेत्र के सोन पुल के समीप सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान डेहरी के बारह पत्थर निवासी परशुराम राम का पुत्र 30 वर्षीय पंकज कुमार रूप में की गई. पुलिस ने रविवार को शव का सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया.

बताया जाता है कि मृतक युवक बालू घाट पर काम करता था. जो रोज की तरह शनिवार की देर रात बालू घाट से अपने घर वापस लौट रहा था. इस क्रम में जैसे ही सोन नदी पुल को पार कर अंतिम सिरे पर पहुंचा तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गया. घटना में मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर जुट गए, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी. इसी दौरान मृतक युवक के मोबाइल पर कॉल आने लगा. मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने फोन उठाया तो पता चला कि उसकी पत्नी का फोन है. लोगों ने फिर उसी फोन पर मृतक के पिता से बात की और घटना की जानकारी दी. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

पत्नी किरण देवी और उसकी पांच साल की बेटी का रो-रो कर बुरा हाल है. पत्नी कह रही थी कि लौटने से पहले फोन पर पति से बात हुई थी. जब घर नहीं लौटे तब फोन की. बताते हैं कि मृतक की पत्नी डीलर का काम करती है. थानाध्यक्ष रविरंजन न बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. परिजनों के आवेदन पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here