रोहतास: ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, युवती गंभीर रूप से घायल; डायल 112 पुलिस टीम ने पहुंचाया अस्पताल

रोहतास जिले के डेहरी पाली रेलवे गुमटी के समीप मंगलवार की दोपहर ट्रेन की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई. वहीं एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. किसी ने 112 डायल कर पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची. घायल युवती को पुलिस ने अनुमंडलीय अस्पताल डेहरी में भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. मृत युवक की पहचान नहीं हो सकी है. दुर्घटना में उसका चेहरा क्षत-विक्षत हो गया है.

घायल युवती दरिहट थाना क्षेत्र के धरहरा गांव की हरिशंकर राम की 18 वर्षीय पुत्री प्रतिमा कुमारी बताई जाती है. उसके परिजन अस्पताल पहुंचे हैं. युवक-युवती साथ थे या नहीं, यह साफ नहीं हो सका है. अस्पताल पहुंचे युवती के बड़े भाई हरे राम ने बताया कि वह तीन बहनों में सबसे छोटी है. सुबह कब घर से निकली और डेहरी कैसे पहुंची, इसकी जानकारी नहीं है. बताया कि उसके पिता कार्तिक पूर्णिमा पर पुनपुन नदी में नहाने गए थे. उन्हें घटना की सूचना मोबाइल से दी गई है. बताते हैं कि हरिशंकर राम की पत्नी का देहांत कई साल पूर्व हो चुका है.

वहीं, युवक के क्षत-विक्षत शव को हटाने के लिए तीन घंटे तक रेल पुलिस का कोई कर्मी नहीं आए और वे क्षेत्र नापने में लगे रहे. अंततः डालमियानगर थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने मौके पर पहुंच युवक के शव को कब्जे में लिया. डालमियानगर थानाध्यक्ष ने बताया कि मृत युवक के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here