डेहरी में लाखों के ब्राउन सुगर के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, झारखंड से भी जुड़े हैं तार

रोहतास जिले के डेहरी रेलवे स्टेशन पर सोमवार को आरपीएफ ने दो तस्करों को 58 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है. बरामद ब्राउन शुगर का बाजार मूल्य तीन लाख रूपए बताया जाता है. गिरफ्तार तस्करों में रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के आनंद नगर निवासी रजनीश सिंह एवं आकाश सिंह शामिल हैं.

डेहरी आरपीएफ प्रभारी राम विलास राम ने बताया कि गश्ती के दौरान दो युवकों को संदिग्ध स्थिति में देखा गया तो दोनों की जांच की गई. इस दौरना उनके पास से ब्राउन शुगर बरामद किया गया. बरामदगी एवं गिरफ्तारी के बाद आरपीएफ द्वारा इसकी सूचना जिला प्रशासन को दी गई. प्रशासन द्वारा डेहरी सीओ अनामिका कुमारी को मजिस्ट्रेट के रूप में भेजा गया. इसके बाद गिरफ्तार तस्करों और बरामद सामग्री की फोटोग्राफी व विडियोग्राफी कराकर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है.

आरपीएफ प्रभारी ने बताया कि दोनों तस्करों के पास से तीन हजार रूपए नकद एवं तीन मोबाइल भी बरामद किए गए हैं. उन दोनों ने पूछताछ में बताया है कि वे डेहरी-सासाराम से ब्राउन शुगर रांची सप्लाई करते है. यहां के स्थानीय तस्करों से एक होटल के माध्यम से माल खरीद कर ले जाया जाता है. थानाध्यक्ष ने बताया मोबाइल डिटेल्स से स्थानीय तस्करों का नाम भी सामने आएगा. मामले की जांच की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here