नोखा में अंतर्राज्यीय फुटबॉल टूर्नामेंट का विजेता बना धनबाद

रोहतास जिले के नोखा के बाजार समिति खेल मैदान में मंगलवार को न्यू फ्रेंड्स क्लब के तत्वाधान में आयोजित अंतर्राज्यीय फुटबॉल टूर्नामेंट रविवार को संपन्न हो गया है. फाइनल मैच में धनबाद एवं गाजीपुर की टीम के बीच भिड़ंत हुई. गाजीपुर को 1-0 से पराजित कर कप पर कब्जा कर धनबाद टूर्नामेंट का हीरो बना.

Ad.

इस फुटबॉल मैच में कुल 8 टीमों ने भाग लिया था. जिसमें पटना और लखनऊ को हराकर के धनबाद फाइनल पहुंचा. वही गाजीपुर की टीम रांची और गया को हराकर के फाइनल में पहुंचा. फाइनल मैच में धनबाद और गाजीपुर के बीच एक शानदार फुटबॉल मैच देखने को मिला. मैच में धनबाद की टीम की तरफ से मुनि कुमार ने एक मैदानी गोल करके धनबाद को एक गोल से बढ़त दिला दी. जो अंत तक धनबाद के टीम के डिफेंस के बेहतरीन बचाव के कारण धनबाद के टीम एक गोल से जीत दर्ज की. मैच में रेफरी शशि मोहन ने किया.

न्यू फ्रेंड्स क्लब द्वारा आयोजित इस टूर्नामेंट में राजू कुमार तिवारी, व्यापार मंडल अध्यक्ष अरविंद कुमार, ओम प्रकाश चौधरी, अजीत कुमार, लक्ष्मण प्रसाद की म्जुख्य भूमिका रही. फाइनल मैच नोखा नगर परिषद द्वारा विजेता एवं उप विजेता को पुरस्कृत किया गया. मैच का कमेंट्री अशोक चौधरी, प्रो श्यामलाल सिह, इम्तेयाज अली ने संयुक्त रूप से किया. मौके पर जिला परिषद रविशंकर सिंह, मुख्य पार्षद पम्मी वर्मा, उप मुख्य पार्षद राजेन्द्र प्रसाद, टुनटुन कुमार सिंह, अवधेश चौधरी, बृज बिहारी प्रसाद, सुनील तिवारी समेत कई गणमान्य लोग मौजूद थे.

Ad.

Leave a Reply