रोहतास: डकैती की योजना बना रहे छह अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

सासाराम नगर थाना क्षेत्र के फजलगंज स्थित लंबेदार सट्टेदार मोहल्ला के एक मकान में अपराध की साजिश रचते आधा दर्जन युवकों को पुलिस ने रविवार को दबोच लिया. इनमें से कुछ के खिलाफ पहले से आपराधिक मामले दर्ज हैं. उनके पास से एक दो नाली देसी कट्टा, सात गोलियां, एक नकली नौ एमएम का पिस्टल, एक पिस्टल का मैगजीन, एक लैपटॉप, 11 मोबाइल फोन, तीन मोटरसाईकिल, 12 तास का बण्डल, दो लेंस और पचास हजार रुपया नगद बरामद किए गए हैं.

बताते चले कि, अपराधियों द्वारा हथियार जमा करने व लूटपाट करने की एसपी को मिली सूचना पर स्पेशल टीम व नगर थाना की पुलिस द्वारा यह कार्रवाई की गई. गिरफ्तार अपराधियों में दरिगांव थाना क्षेत्र निवासी सुजीत कुमार वर्मा, चेनारी थाना क्षेत्र के सिकेश रंजन तिवारी, सासाराम मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के राहुल कुमार सिंह, सासाराम नगर थाना क्षेत्र के सरोज कुमार सिंह एवं श्रवण कुमार के साथ एक नाबालिक बालक शामिल है.

एसपी आशीष भारती ने बताया कि अपराधी सुजीत कुमार वर्मा के खिलाफ पहले से शिवसागर एवं दरिगांव थाना मुकदमा दर्ज है.अपराधी राहुल कुमार सिंह के खिलाफ भी दरिगांव थाना में मुकदमा दर्ज है. उन्होंने बताया कि अन्य अपराधियों का भी आपराधिक इतिहास अन्य थाना से पता लगाया जा रहा है.

Ad.

Leave a Reply