रोहतास: हथियार के बल पर अपराधियों ने बाइक सवार को लूटा, दो बाइक, कट्टा, करतूस व मोबाइल फेंक भागे अपराधी

रोहतास जिले के दिनारा-बरांव मुख्य पथ पर भानस ओपी क्षेत्र के पिथनी पुल के पास गुरुवार की रात अपराधियों ने बाइक सवार से हथियार का भय दिखा मोबाइल लूट लिया. साथी के विरोध करने पर बट से मारकर जख्मी कर दिया. चिल्लाने पर ग्रामीणों को पीछा करते और अपने को घिरते देख अपराधी दो बाइक, एक कट्ठा, एक करतूस तथा दो मोबाइल फेंककर खेत के रास्ते फरार हो गए. जिसे पुलिस अपने कब्जे में ले लिया है.

ओपी अध्यक्ष उपेंद्र नारायण यादव ने बताया कि ग्रामीणों के अनुसार पिथनी गांव निवासी गोलू कुमार व ओमजी रात लगभग आठ बजे बाइक पर सवार हो दिनारा से अपने गांव आ रहे थे, इसी क्रम पहले से घात लगाए तीन बाइक पर सवार छह अपराधियों में मोटरसाइकिल रोककर लूटपाट शुरू कर दी. विरोध करने पर ओमजी को कट्टा के बट से प्रहार कर जख्मी कर दिया. दोनों युवकों ने हल्ला मचाना शुरू किया. हल्ला सुनकर ग्रामीणों ने लुटेरों का पीछा किया.

ग्रामीणों को आते देख अपराधी भागने लगे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो अपराधी मुरारचक राजवाहा के पिथनी पुल में जा गिरे. पीछे से ग्रामीणों को आते देख अपराधी नहर में ही बाइक छोड़ अंधेरे का फायदा उठा फरार हो गए. जबकि दो बाइक पर सवार अपराधी दिनारा के तरफ भागे. ग्रामीणों ने भानस ओपी को फोन करने के बाद अपराधियों का पीछा नहीं छोड़ा. दिनारा एनएच चौक पहुंचते-पहुंचते भानस पुलिस भी आ धमकी.

सामने से पुलिस और पीछे से ग्रामीणों को आते देख अपराधी हड़बड़ाहट में एक बाइक, एक कट्टा, एक जिंदा कारतूस तथा दो मोबाइल फेंक भाग निकले. जिसे बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने गोलू से छिने गए मोबाइल लोकेशन के आधार पर अपराधियों का पीछा चिल्हरुआं व पडरियां गांव तक किया, लेकिन अपराधियों ने मोबाइल से सीम निकालकर फेंक दिया. जिसका अंतिम लोकेशन पडरिया था, जहां पुलिस ने पहुंचकर ग्रामीणो से पूछताछ की, तो बाइक से भागने की बात सामने आई. ओपीध्यक्ष ने कहा कि अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Leave a Reply