बिक्रमगंज में मैजिक और ट्रक के बीच जबरदस्‍त टक्कर में एक दर्जन लोग जख्‍मी

बिक्रमगंज-दिनारा मुख्य पथ पर मंगलवार को धनगाई नहर पुल के समीप यात्रियों से भरी मैजिक गाड़ी की ट्रक से टक्कर हो गई. घटना में मैजिक के चालक समेत उस पर सवार एक दर्जन यात्री जख्मी हो गए. सभी का इलाज बिक्रमगंज अनुमंडलीय अस्पताल में कराया गया. घटना में छह लोग गंभीर रूप से जख्मी थे. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों द्वारा रेफर कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि पिरो थाना क्षेत्र के बचरी फाल के समीप धनपुरा से यात्रियों से भरी मैजिक गाड़ी तीन दिन पूर्व परसथुआ शादी समारोह में गए थे. मंगलवार को समारोह से लौटने के क्रम में धनगाई नहर पुल के समीप मैजिक गाड़ी चावल लदे ट्रक से टकरा गई. जिसमें धनपुरा निवासी विजय चौधरी, नंदलाल चौहान, भोला कुमार, रोशनी देवी, नोखा थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी भोला चौधरी, गडहनी थाना क्षेत्र के महथीन टोला निवासी रामाधार चौधरी, चंद्रमा चौधरी, विकास कुमार, प्रभावती देवी एवं काराकाट थाना क्षेत्र के गोपीगंज निवासी विनोद चौधरी सहित कुल 12 की संख्या में महिला-पुरुष तथा बच्चे जख्मी हो गए. दुर्घटना में जख्मी लोगों को अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. घटना में छह लोग गंभीर रूप से जख्मी थे. जिसमें चालक भोला कुमार की स्थिति काफी चिंताजनक बताई जा रही है.

वहीं परिजनों का कहना है कि गंभीर रूप से जख्मी 6 लोगों में से 5 लोगों को बेड तक उपलब्ध नहीं हो सका. फर्श पर पड़े सभी घायलों का प्राथमिक उपचार दो नर्सों द्वारा बारी-बारी से किया गया. जबकि चिकित्सक घायलों को रेफर करने से संबंधित कागजी प्रक्रिया में लगे रहे. करीब एक घंटे तक कागजी प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद गंभीर रूप से घायल को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम एंबुलेंस के द्वारा भेजा गया. 

Ad.

Leave a Reply