करगहर: बाइक सवार बदमाशों ने लूटे नकदी व गहने, विरोध करने पर की फायरिंग

रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के सासाराम-चौसा पथ पर सारोडीह मोड़ के समीप शुक्रवार को बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. विरोध करने पर बदमाशों ने फयरिंग भी की. बदमाशों के साथ झड़प में पीड़िता महिला को चोट भी आई है, जिसका इलाज पीएचसी में किया गया. पीड़ित ने मामले में स्थानीय थाने में आवेदन दिया है.

पीड़ित करगहर थाना के मोहनिया गांव निवासी विनित कुमार ने मुताबिक वो अपनी दादी सीता देवी और चाची रूक्मिणा देवी को बाइक से लेकर इलाज के लिए करगहर जा रहे थे. इसी दौरान में पीछे से आ रहे दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उनकी बाइक को घेर कर रोक लिया, इसके बाद बाइक की चाभी निकाल लिया. बदमाशों ने रूक्मिणा देवी के कान से सोने का बाली छीनने का प्रयास करने लगे, विरोध करने पर फायरिंग भी किया.

पीड़ित ने बताया कि गोली उसके सिर के ऊपर से गुजरा. जिससे भयभीत होकर चाची कान का आभूषण और दादी अपना पर्स बदमाशों को दे दिया. बताया कि पर्स में पांच हजार रुपए नकद थे. भागते समय भी बदमाशों ने फायरिंग किया. सभी बदमाश चेहरे को गमछा से बांधे हुए थे. करगहर के प्रभारी थानाध्यक्ष रविरंजन गुप्ता ने बताया कि मामले में पीड़ित का आवेदन प्राप्त हुआ है. मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here