रोहतास: पिकअप ड्राइवर ने मालिक पर चाकू से किया हमला, इलाज के दौरान मौत, आरोपी फरार; बकाया पैसा को लेकर हुआ था विवाद

रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के करगहर बाजार के दक्षिण आर्यभट्ट स्कूल के समीप शुक्रवार शाम एक ड्राइवर ने मालवाहक गाड़ी के मालिक को चाकू से हमला कर लहू-लुहान कर दिया. घायल गाड़ी मालिक रूपैठा निवासी 45 वर्षीय खुदरूस आलम को आनन-फानन में करगहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया. एंबुलेंस से घायल खुदरूस आलम को सदर अस्पताल सासाराम ले जाया गया. जहां ट्रॉमा सेंटर में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया.

बताते हैं कि रुपैठा निवासी खुदरूस आलम करगहर बाजार में टायर पंक्चर की दुकान एवं भाड़े की पिकअप गाड़ी चलवाने का कार्य करता था. मालवाहक गाड़ी पर शिवपुर निवासी अफजल अंसारी को ड्राइवर के रूप में रखा था. शुक्रवार की शाम ड्राइवर अफजल अंसारी के द्वारा गाड़ी मालिक से ड्राईवरी मजदूरी का पैसा का हिसाब मांग रहा था. इसी दौरान दोनों मालिक व ड्राइवर में तू-तू मै-मै हो गया तथा मामला मारपीट तक पहुंच गया. तभी ड्राइवर अफजल अंसारी ने गाड़ी मालिक खुदरूस आलम पर चाकू प्रहार कर दिया.

अचेत अवस्था में मालिक को देखकर ड्राइवर अफजल अंसारी मौके से फरार हो गया. खुदरूस आलम को आनन-फानन में करगहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया. जहां ट्रॉमा सेंटर में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया. मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. हमलावर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर आरोपित के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here