रोहतास में सड़क दुर्घटना में महिला की मौत, मायके जाने के दौरान अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के गारा चौबे नहर पथ पर तोरनी गांव के समीप बुधवार को एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मां-बेटा को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे मां की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि तेज झटका लगने से पुत्र गहरे खाई में जा गिरा. जिससे वह घायल हो गया. ग्रामीणों ने समीप में स्थित स्वास्थ्य उपकेंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं घायल पुत्र को प्राथमिक उपचार के बाद मुक्त कर दिया गया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रीवां ग्राम पंचायत के जोगवलिया निवासी हरिराम की 55 वर्षीया पत्नी पुनिया देवी अपने छोटे पूत्र नंदू कुमार के साथ कल्याणपुर स्थित अपने मायके में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी. पुनिया देवी का मायके जोगवलिया गांव के पास ही ठोरसन पश्चिम में स्थित है. पैदल जाने के क्रम में तोरनी हाईस्कूल के समीप पीछे से तेज गति से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने पुनिया देवी को रौंद दिया. जबकि उसके बगल में पैदल चल रहे पुत्र को झटका लगी और वह गहरे खाई में जा गिरा. जिससे वह घायल हो गया.

घटना को अंजाम देकर चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस व परिजनों को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. करगहर थानाध्यक्ष सुंदेश्वर कुमार दास ने बताया कि गारा चौबे नहर पथ पर सड़क दुर्घटना में महिला की मौत हुई है. दुर्घटना के बाद फरार वाहन को चिह्नित करने का प्रयास किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here