रोहतास: गर्भवती महिला की गोली मारकर हत्या, सड़क किनारे बरामद हुआ शव; शिनाख्त में जुटी पुलिस

रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र में एक गर्भवती महिला की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. हालांकि मृतक महिला की अब तक पहचान नहीं हो सकी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गारा चौबे नहर पथ पर कुड़ियारी गांव के समीप मंगलवार की सुबह एक महिला का शव देखा गया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. बताया जा रहा है कि मृतका के सिर में गोली मारी गई है. वहीं शव के पास में एक खोखा भी बरामद किया गया है. देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने महिला को सुनसान इलाके में लाकर गोली मार दी और शव को वहीं छोड़कर भाग गया.

स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतका गर्भवती दिख रही है. साथ ही उसके शरीर पर सोने-चांदी के आभूषण भी हैं. शव की पहचान नहीं हो सकी है. करगहर थानाध्यक्ष ने बताया कि शव की पहचान के लिए इसकी फोटाेग्राफी कराई गई है, जिसे आस-पास के थानों को भेजा जा रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है और महिला की पहचान को लेकर भी प्रयास किए जा रहे हैं. 

Leave a Reply