रोहतास: दो सगे भाई-बहन को चुरा कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ पुलिस को सौंपा

रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के घोरडीहां गांव में गुरुवार को नहर के किनारे खेल रहे दो सगे भाई बहनों को चुराकर भाग रहे एक चोर को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया. इस बीच समीप में स्थित मयंक कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मियों ने उसकी पहचान हाईवा ड्राइवर अजय कुमार के रूप में करते हुए पुलिस को सूचना दे दी. जिससे पुलिस अब गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

दोनों बच्चों की दादी राजमति कुंअर ने बताया कि मेरा पोता आयुष एवं पोती रोशनी आंगनबाड़ी से पढ़कर घर आए थे. घर में खाना-खाने के बाद दोनों खेलते-खेलते नहर के किनारे पहुंच गए, तभी उक्त चोर वहां पहुंचा और दोनों बच्चों को उठाकर चल दिया. दोनों बच्चों को लेकर भागने की बात अन्य बच्चों ने उसकी दादी दादी से बताई.

दादी ने तत्परता दिखाते हुए बाइक सवार एक व्यक्ति से सहायता मांगी. लोगों के पीछा करते देख चोर दोनों बच्चों को छोड़कर भागने लगा. हल्ला सुनकर ग्रामीण दौड़े तब तक चोर करगहर राजवाहा में कूद पड़ा. ग्रामीणों ने उसे पकड़कर जमकर पिटाई की तथा पुलिस के हवाले कर दिया. थानाध्यक्ष नरोत्तम चंद्र ने बताया कि पुलिस की सूचना पर चोर को पकड़ा गया है. उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार द्वारा अभी तक कोई आवदेन नहीं प्राप्त हुआ है.

Leave a Reply