नासरीगंज: किसान हत्याकांड मामले में पिता-पुत्र गिरफ्तार

रोहतास जिले के नासरीगंज थाना क्षेत्र में किसान हत्याकांड में पुलिस ने पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में पिता नंदू चौधरी व पुत्र राजेश चौधरी शामिल हैं. जो नासरीगंज के वार्ड 10 के निवासी बताये जाते हैं.

इस संबंध में जानकारी देते हुए मंगलवार को एसपी आशीष भारती ने बताया कि नासरीगंज के सोन टीला पर सब्जी के खेत में गत रविवार रात हरिहरगंज के एक किसान जयलाल चौधरी की हत्या पीट-पीट कर दी गई थी. मृतक के पुत्र द्वारा मामले में नासीगंज थाना क्षेत्र में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. एसपी ने बताया कि घटना को गंभीरता से लेते हुए नासरीगंज थानाध्यक्ष के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया था. टीम द्वारा मामले का अनुसंधान एवं छापेमारी शुरू की गई थी.

अनुसंधान के क्रम में जानकारी मिली कि मृतक के गांव हरिहरपुर के ही कुछ लोगों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है. अपराधियों को चिंहित कर विशेष टीम द्वारा हरिहरगंज में छापेमारी की गई और मामले में नंदू चौधरी और उसके बेट राजेश चौधरीे को गिरफ्तार कर लिया गया. एसपी ने बताया कि दोनों अभियुक्तों ने उक्त कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. पूछताछ के आधार पर अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Leave a Reply