रोहतास: महिला मुखिया के आवास पर गोलीबारी मामले में उपसरपंच समेत दो पर नामजद प्राथमिकी दर्ज

रोहतास जिले के नोखा प्रखंड के उत्तरी बरांव पंचायत की मुखिया हिना देवी के घर रंगदारी मांगने को लेकर गोलीबारी का मामला सामने आया है. मामले में गुरुवार को नोखा थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है.

बताते है कि मंगलवार की रात करीब नौ बजे मुखिया के घर के बाहर चार फायरिंग की गई. मुखिया घर पर थी, लेकिन उनके पति बाहर थे. दो लोगों ने गाली-गलौज करते हुए फायरिंग भी की. मुखिया का कहना है कि वो रंगदारी की मांग कर रहे थे. घटना के बाद मुखिया ने प्रखंड के अन्य जनप्रतिनिधियों को जानकारी दी. गुरुवार को बरांव में मुखिया के घर जुटे जन प्रतिनिधियों ने बैठक की. मामले में प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्णय लिया गया. बैठक में नोखा प्रखंड के 13 पंचायत के मुखिया, पंचायत समिति सदस्य और जिला पार्षद मौजूद थे.

मुखिया पति संजीव प्रसाद गुप्ता ने बताया कि रात नौ बजे उप सरंपच अपने कुछ लोगों के साथ पहुंचा और फायरिंग करने लगा. वह रंगदारी की मांग कर रहा था. पहले भी वह रंगदारी की मांग करता रहा है. जनप्रतिनिधियों के साथ विचार-विमर्श कर प्राथमिकी का निर्णय लिया गया. नोखा थानाध्यक्ष उमेश कुमार ने बताया कि उत्तरी पंचायत के मुखिया के घर के बाहर फायरिंग का मामला सामने आया है. उप सरपंच समेत दो पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है. गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here