डेहरी में हुई चाकूबाजी व हत्या के मामले में एक गिरफ्तार

डेहरी शहर के एनीकट में दो दिन पूर्व दो गुटों के झड़प में चाकू मारकर एक युवक की हत्या व तीन युवक के घायल होने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जबकि अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. अपने कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी आशीष कुमार भारती ने कहा कि 11 सितंबर को दो युवकों के बीच झड़प व चाकूबाजी की घटना घटी थी. जिसमें सखरा निवासी रितेश ओझा की हत्या हो गई थी. जबकि तीन युवक इलाजरत है.

इस मामले को लेकर एसडीपीओ नवजोत सिमी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने कई ठिकानों पर छापेमारी कर घटना में शामिल मनौरा निवासी चंदन सिंह को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक को भी मारपीट के दौरान हल्की चोट लगी है. गिरफ्तार युवक के साथ-साथ उसके अन्य सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. एसपी ने बताया कि घटना के बाद घायल युवक के बयान पर चार नामजद समेत दो दर्जन अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. सभी नामजद मनौरा गांव के निवासी है. घटना के पीछे युवकों के दो गुटों का आपसी विवाद बताया गया है.

एसपी ने कहा कि घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए गठित टीम छापेमारी कर रही है, जल्द ही अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. उन्होंने कहा कि डेहरी पुलिस को निर्देश दिया गया है कि एनीकट स्थित झारखंडी मंदिर तथा पार्क के आसपास विशेष पेट्रोलिंग रखेंगे और वहां पर सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करेंगे. साथ ही एनीकट क्षेत्र में झोपड़ियों व अन्य छोटे-मोटे दुकानों में नशे का कारोबार की सूचना मिली है. झोपड़ियों से लेकर दुकानों तक सर्च अभियान चलाया जाएगा तथा इस संबंध में जो भी आवश्यक कार्रवाई होगी, उसे किया जाएगा. प्रेस वार्ता में डेहरी एएसपी नवजोत सिमी, प्रभारी थानाध्यक्ष चरणजीत सिंह, एसआई मनोज कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे.

Leave a Reply