रोहतास: नारायण नर्सिंग कॉलेज में फेयरवेल पार्टी का आयोजन

रोहतास जिले के जमुहार स्थित गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय के अंतर्गत संचालित नारायण नर्सिंग कॉलेज के सत्र 2016-19 के लिए गुरुवार को जूनियर्स के द्वारा फेयरवेल कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस मौके पर नर्सिंग स्टूडेंट्स ने कॉलेज में बिताए अपने हर एक पल को अपनी जूनियर स्टूडेंट्स के साथ साझा किया. सीनियर स्टूडेंट्स ने जूनियर स्टूडेंट्स को यह संदेश किया कि जो भी पढ़ाई करनी हो उसे दिल लगाकर किया जाए तो सफलता उन्हें जरूर मिलेगी.

Ad.

इस कार्यक्रम का आगाज संस्थान के सचिव गोविंद नारायण सिंह, प्रबंध निदेशक त्रिविक्रम नारायण सिंह, विश्वविद्यालय के कुलपति डॉक्टर प्रोफेसर एमएल वर्मा, कुलसचिव डॉ राधेश्याम जायसवाल, नारायण चिकित्सा महाविद्यालय के चिकित्सा अधीक्षक डॉ एस अली इमाम, अकैडमीक डायरेक्टर डॉ दिलीप यादव, परीक्षा नियंत्रक कुमार आलोक प्रताप एवं नर्सिंग कॉलेज के उप प्राचार्य नीतीश कुमार ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया.

इस अवसर पर नर्सिंग छात्रों को संबोधित करते हुए अतिथियों ने कहा कि आपके द्वारा किया जाने वाला सेवा एवं व्यवहार ही संस्थान का परिचायक होगा. आप जहां कहीं भी जाएंगे आपकी कार्यकुशलता से संस्थान एवं आपका नाम रोशन होगा. अतिथियों ने कहा कि आप जहां कहीं भी अपनी सेवा दें, उसमें अनुशासन एवं दक्षता का परिचय जरुर दें ताकि सेवा प्राप्त करने वाले को ऐसा अनुभव हो कि कोई उनका परिवार उनकी सेवा कर रहा है. इस अवसर पर विदा ले रहे नर्सिंग छात्रों ने कॉलेज के दिनों की अपनी यादों को ताजा किया एवं अपने शिक्षकों के प्रति आभार प्रकट किया. फेयरवेल कार्यक्रम में सीनियर और जूनियर सभी छात्रों ने मिलकर एक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत करके इसे यादगार बना दिया. इस अवसर पर नर्सिंग सुपरीटेंडेंट जोशेफ के अलावा नर्सिंग कॉलेज के सभी शिक्षक एवं कर्मचारी उपस्थित थे. ‌कार्यक्रम के दौरान सभी विदा ले रहे छात्रों को अतिथियों के द्वारा प्रतीक चिन्ह देकर विदा किया गया.

Ad.

Leave a Reply