डेहरी में पुलिस सप्ताह पर आयोजित क्रिकेट मैच में पुलिस एकादश बना विजेता

पुलिस सप्ताह कार्यक्रम के दौरान स्थानीय डेहरी पुलिस मैदान में पुलिस एकादश एवं पब्लिक एकादश के बीच फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया. रोहतास जिला पुलिस की ओर से आयोजित मैच में पुलिस टीम के कैप्टन एवं एसपी आशीष भारती ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया.जिसमें पुलिस एकादश ने पब्लिक एकादश को 33 रनों से पराजित कर दिया.

निर्धारित 12 ओवरों के मैच में धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए पुलिस एकादश ने 114 रन बनाए. पुलिस एकादश के आकाश कुमार ने सर्वाधिक 27 व एसपी आशीष भारती ने 15 रनों का योगदान दिया. इसके बाद 115 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पब्लिक एकादश की टीम शुरू से ही पस्‍त नजर आई. हालांकि कुछ खिलाड़‍ियों ने संघर्ष करने का प्रयास किया लेकिन पूरी टीम 83 रनों पर सिमट गई. पब्लिक एकादश की ओर से शंकर कुमार ने सर्वाधिक 38 रन बनाए. पब्लिक टीम के कप्‍तान डॉ. नवीन नटराज थे. मैच में बेहतर प्रदर्शन के लिए मोनू मालाकार को मैन ऑफ द मैच चुना गया. विजेता टीम को एसपी ने पुरस्कृत किया.

एसपी आशीष भारती ने बताया कि पुलिस पब्लिक मैत्री संबंध बनाए रखने के उद्देश्य पुलिस सप्ताह के अंतर्गत इस फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया है. जो यह संदेश देता है कि पुलिस और पब्लिक का संबंध मैत्रीपूर्ण रहना चाहिए तथा पुलिस पब्लिक के साथ हमेशा प्रेम पूर्वक व्यवहार करें और पब्लिक पुलिस के कार्यों में अपेक्षित सहयोग करें. जिससे समाज में शांति और भाईचारा बनी रहे. मैच में डेहरी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी सुनील कुमार सिंह, सार्जेंट मेजर रामाकांत प्रसाद, अजय कुमार, धीरज चौधरी, छोटू कुमार, आमिर कुमार, अविनाश कुमार, आशीष कुमार, अरुण शर्मा, डॉ ओपी आनंद, नवीन नटराज, राजू कुमार, विवेक कुमार, नीतीश कुमार मौजूद थे. जबकि अंपायर का कार्य सामाजिक कार्यकर्ता जितेंद्र कुमार चौधरी ने किया.

Ad.

Leave a Reply