रोहतास: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, ग्रामीणों ने घंटों तक रखा सड़क जाम

रोहतास जिले के अमझोर थाना क्षेत्र के बिशुनपुरा गांव के समीप एनएच टूसी पर गुरुवार को अल्टो कार की टक्कर से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के संबंध में बताया जाता है कि विशुनपुरा गांव निवासी रामाधार पासवान के 35 वर्षीय पुत्र रामनाथ पासवान गुरुवार को अपने गांव स्थित एनएचटू के किनारे गाय बांधने गए थे.

इसी दौरान वे एनएचटूसी पर सड़क किनारे बैठ गांव के ही एक वृद्ध महिला के साथ बातचीत कर रहे थे. तभी बंजारी की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार अल्टो कार ने उन्हें टक्कर मार दी. इस घटना में रामनाथ पासवान की मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक वाहन लेकर फरार हो गया.

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर शव रख जाम कर दिया. ग्रामीणों का आरोप था कि घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई थी. इसके बाद भी पुलिस मौके पर तीन घंटे देर से पहुंची. सूचना पर पहुंचे अंचलाधिकारी ने आपदा प्रबंधन से मृतक की पत्नी के बैंक खाते में मिलने वाले मुआवजे को तत्काल भिजवाने के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम समाप्त किया.

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. इधर, मृतक के परिजनों का रो-रो का बुरा हाल है. बताते हैं कि मृतक के छोटे-छोटे बच्चे है और वह घर का एकमात्र कमाउ सदस्य था. थानाध्यक्ष केके केसरी ने बताया कि सीसीटीवी की मदद से वाहन का नंबर व मालिक के पहचान का प्रयास किया जा रहा है.

Leave a Reply