रोहतास: ऑटो व बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दो युवकों की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

रोहतास जिले में चेनारी थाना क्षेत्र के चेनारी-कुदरा स्टेट हाइवे पर चहबच्चा गांव के समीप बुधवार को बाइक व ऑटो की टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि ऑटो सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घटना के बाद जुटे स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों काे इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए तीन लोगों को सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया.

मृतकों की पहचान चेनारी थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव निवासी जितेंद्र पांडेय के 20 वर्षीय पुत्र बिट्टू पांडेय व शिवकुमार के 21 वर्षीय पुत्र दिलीप कुमार के रूप में हुई है. दिलीप कुमार की मौत सासाराम में इलाज के क्रम में हुई है. जबकि बाइक पर सवार तीसरा 22 वर्षीय युवक सुजीत कुमार गंभीर रूप से घायल है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बाइक पर सवार तीन युवक कुदरा के तरफ से अपने गांव कर्णपुरा आ रहे थे. जबकि गुप्ताधाम दर्शन कर लौट रहे मिर्जापुर के श्रद्धालु ऑटो से कुदरा रेलवे स्टेशन जा रहे थे. रास्ते में चहबच्चा गांव के समीप दोनों वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो गई. ऑटो पलट गया. जबकि घटनास्थल पर ही बाइक चालक बिट्टू पांडेय की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग एवं पुलिस मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों काे इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी लाया गया. जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए तीन लोगों को सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया. घटना की सूचना के बाद मृतक के गांव में कोहराम मच गया है. गांव के दो युवक के मौत के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है. जगह-जगह सरस्वती पूजा के डीजे की आवाज थम गई. लोग घटनास्थल पर दौड़ते हुए पहुंचे. गांव की महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल है.

सीएचसी चिकित्सक डॉ. आदित्य सुमन के अनुसार, तीन लोगों की हालत काफी गंभीर थी. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया गया है. इनमें मिर्जापुर जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सरेख गांव निवासी कल्लू बिंद के पुत्र सोमारू बिंद, कुलड़िनिया गांव निवासी राजेश कुमार की पत्नी लालमणि देवी, मल्लू प्रसाद के पुत्र जितेंद्र कुमार और रामदयाल के पुत्र महेश कुमार शामिल हैं. चेनारी थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जिसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सासाराम भेज दिया गया है. जबकि दूसरे की मौत की इलाज के दौरान हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here