काराकाट: तेज रफ्तार डंपर ने साईकिल सवार को कुचला, घटनास्थल पर ही मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

रोहतास जिले के काराकाट थाना क्षेत्र के जयश्री गांव के समीप डेहरी-बिक्रमगंज मुख्य मार्ग पर गुरुवार को तेज गति से आ रहे डंफर ने साइकिल सवार को कुचल दिया. जिससे साइकिल सवार व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के मुक्तिगंज निवासी लालमोहर सिंह का पुत्र 30 वर्षीय शैलेश कुमार बताया जाता है. घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने करीब दो घंटे तक सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की.

बताया जाता है मृतक शैलेश साईकिल से खाद के लिए जा रहा था. इसी बीच विपरीत दिशा से आ रहे डंफर ने जोरदार टक्कर मारते हुए उसे कुचल दिया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार डंफर के कुचले जाने से लाश के चिथड़े उड़ गए. घटना की सूचना मृतक के गांव में मिलते ही गांव के सैकड़ो लोग घटनास्थल पर पहुंच गए.

ग्रामीणों के अनुसार मृतक का परिवार बहुत ही गरीब है. मृतक के परिवार में उसकी पत्नी माया देवी, चार वर्षीय पुत्र कृष एवं दो वर्षीय पुत्र किशु कुमार सहित वृद्ध माता-पिता हैं. परिवार के एकलौते कार्य करने वाले एवं भरण-पोषण करने वाले व्यक्ति की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. पत्नी एवं वृद्ध माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है. स्थानीय लोग इकट्ठा होकर मृतक को मुआवजा देने, दोषी डंफर चालक व मालिक को सजा देने की मांग को लेकर के मुख्य पथ को जाम कर दिया. जिससे यातायात पूरी तरह ठप रहा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझा कर कड़ी मशक्त के बाद जाम को हटवाया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here