रोहतास: वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत

सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सासाराम-आरा पथ पर लालगंज में रविवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई. मृतक संदीप पटेल करगहर थाना क्षेत्र के पुरहरा गांव के निवासी जीत नारायण सिंह का पुत्र था. युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने आरा-सासाराम पथ को जाम कर दिया. इससे मुख्य पथ पर दो घंटे तक वाहनों का आवागमन ठप रहा.

घटना के बारे में बताया जाता है कि भड़सरा गांव स्थित मिडिल स्कूल के प्रधानाध्यापक जीतनारायण सिंह का लालगंज में मकान बन रहा है. मकान बनाने के लिए बालू व गिट्टी का बंदोबस्त करने के लिए उनका का पुत्र संदीप सासाराम जा रहा था. इस दौरान किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आकर युवक की मौत हो गई. घटना के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला.

हालांकि कोई ट्रक व ट्रैक्टर से कुचले जाने की बात कह रहा था, तो कोई बस का जिक्र कर रहा था. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे. परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है, ग्रामीण भी बड़ी संख्या घर पर जुटे हुए हैं.

Leave a Reply