रोहतास: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत

रोहतास जिले के तिलौथू के डेहरी-बंजारी राष्ट्रीय राजमार्ग NH-2 सी पर शुक्रवार को सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान रोहतास थाना क्षेत्र के नारायणचक निवासी 37 वर्षीय रूपेश कुमार सिंह के रूप में की गई. जो सेवानिवृत्त थल सेना के सिपाही शिव नारायण सिंह के पुत्र है. घटनास्थल पर जुटे ग्रामीणों ने आधार कार्ड के आधार पर पहचान की और परिजनों को सूचना दी.

बताया जाता है कि रूपेश किसी काम से डेहरी आए थे, जहां से अपने गांव लौट रहे थे. इसी क्रम में एनएच पर रामडीहरा स्टेशन के उनका बाइक ट्रक से टकरा गया. हादसे में घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. सूचना पर जुटे परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. ग्रामीण मुआवजे की मांग कर रहे थे. मौके पर अमझोर थानाध्यक्ष कुसुम कुमार केसरी, अंचलाधिकारी कुमार भारतेंदु ने परिजनों को आश्वासन दिया. जिसके बाद जाम खत्म हुआ.

वहीं, नासरीगंज थाना क्षेत्र के वार्ड चार निवासी महावीर मंदिर कमेटी व रामनवमी पूजा समिति के कोषाध्यक्ष 28 वर्षीय पंकज कुमार की मौत गुरुवार की रात सड़क हादसे में हो गई. यह हादसा औरंगाबाद जिले के दाऊदनगर में नासरीगंज-दाऊदनगर रोड पर स्थित पुलिस चेक पोस्ट के समीप घटी. जिसमें युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here