रोहतास: बाइक चोर गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, चार गिरफ्तार, चोरी के दो बाइक जब्त

रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र में पुलिस ने बाइक चोरी गिरोह का उद्भेदन करते हुए 4 चोरों को गिरफ्तार किया है। उक्त गिरोह जिले के करगहर, शिवसागर, सासाराम, नोखा सहित कई जगहों पर बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते थे।

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी विनीत कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि नोखा थाना क्षेत्र के पासवान मुहल्ला और शिवसागर थाना क्षेत्र के करूप गांव में अपराधकर्मियों द्वारा चोरी की एक-एक बाइक अपने-अपने घर में छुपा कर रखा हुआ है। जिसके बाद नोखा थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नोखा थाना क्षेत्र के पासवान मुहल्ला निवासी छोटू कुमार एवं गोलु कुमार, मौडिहा निवासी मनीष कुमार को गिरफ्तार किया।

जबकि शिवसागर थाना की पुलिस ने करूप निवासी अमरजीत कुमार को गिरफ्तार किया है। इनलोगों के पास चोरी के दो बाइक को जब्त किया गया। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधकर्मियों से कड़ाई से पूछताछ करने पर इनके द्वारा स्वीकार किया गया है कि जप्त किया गया बाइक चोरी का है। एसपी ने बताया कि इस गिरोह में शामिल अन्य अपराधकर्मियों को चिन्हित कर लगातार छापेमारी की जा रही है। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here