रोहतास: एनएच पर बाइक से गिरा बच्चा कंटेनर की चपेट में आया, इलाज के लिए बनारस ले जाने के दौरान मौत

रोहतास जिले के एनएच दो पर टेकारी गांव के समीप सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल बच्चे को इलाज के लिए बनारस ले जाने के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ गढ़ निवासी अंसार अंसारी के 12 वर्षीय बेटा फैजान के रुप में हुई है।

बताते हैं कि अंसार अंसारी अपने रिश्तेदार के साथ बाइक से सासाराम से बनारस की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान टेकारी गांव के समीप अचानक उनका बच्चा बाइक से गिर गया तभी पीछे से आ रही एक ट्रक की कंटेनर की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

स्थानीय ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना एनएचआई को दिया गया। सूचना पर पहुंचे एनएचआई के एम्बुलेंस ने घायल को सदर अस्पताल सासाराम में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों के प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे रेफर कर दिया। इस दौरान इलाज के लिए बनारस ले जाने के दौरान खुरमाबाद के समीप उक्त बच्चे की मौत हो गई।

थानाध्यक्ष शंभू कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों और एनएचआई के टीम की मदद से घायल को सदर अस्पताल सासाराम में इलाज के लिए भेज दिया। जहां से उसे रेफर कर दिया गया। लेकिन बनारस ले जाने के क्रम में बच्चे की मौत हो गई है। मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है। बताया कि उक्त कंटेनर को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here