रोहतास: भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिया धरना, कहा- लाठीचार्ज का चुनाव में जवाब देगी जनता

बीते दिनों पटना में विधानसभा घेराव के दौरान डाकबंगला चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में पार्टी का विरोध-प्रदर्शन जारी है. रोहतास में भाजपा कार्यकर्ताओं ने शनिवार को तीनों अनुमंडल मुख्यालयों में एक दिवसीय धरना दिया. जिला मुख्यायलय सासाराम में समहरणालय के समक्ष, डेहरी में थाना चौक और बिक्रमगंज अनुमंडल कार्यालय के सामने भाजपा कार्याकर्ता जुटे कार्यकर्ताओं ने बिहार सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

मौके पर भाजपा के वक्ताओं ने कहा कि बिहार सरकार की तानाशाही और लाठीचार्ज के खिलाफ सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन होगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर पुलिस ने बर्बरता पूर्ण लाठीचार्ज किया. जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ता घायल हुए हैं. इस बर्बरता पूर्ण एवं अकल्पनीय कार्रवाई पर जनता आने वाले 2024 के चुनाव में जवाब देगी. कहा कि जिस तरह से पुलिसिया लाठीचार्ज में जहानाबाद के भाजपा जिला महामंत्री विजय सिंह की मौत हुई है, उनकी मौत के जिम्मेदार तानाशाह मुख्यमंत्री को जनता कभी माफ नहीं करेगी.

सासाराम में विधान पार्षद संतोष सिंह, जिलाध्यक्ष सुशील कुमार, महासचिव विजय सिंह, प्रवक्ता संजय कश्यप, मीडिया प्रभारी पुलकित सिंह, रामायण पासवान एवं अन्य मैजूद थे. जबकि डेहरी में धरना की अध्यक्षता ग्रामीण मंडल अध्यक्ष आनंद पांडेय एवं संचालन डेहरी नगर अध्यक्ष संजय गुप्ता ने किया.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here