डेहरी लाया गया पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे सड़क हादसे के मृतक का शव, हाई स्पीड से कंटेनर में घुसी थी BMW कार

रोहतास जिले के डेहरी के चर्चित चिकित्सक व जदयू औरंगाबाद लोकसभा के प्रभारी डॉ निर्मल कुमार के पुत्र डॉक्टर आनंद कुमार का शव शनिवार देर रात सुल्तानपुर से एंबुलेंस से उनके आवास मोहन बिगहा लाया गया. शव के आने की सूचना मिलते ही डॉ निर्मल के आवास पर भारी भीड़ जुट गई. उस समय वहां मौजूद लोगों की आंखे भर आई जब बुजुर्ग पिता अपने जवान बेटे के शव के पास बिलखते हुए पहुंचे.

मौके पर पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह, डेहरी विधायक फतेह बहादुर सिंह, पूर्व विधायक श्याम बिहारी राम राम समेत अन्य कई जदयू नेता, चिकित्सक डॉक्टर निर्मल के घर श्रद्धाजंलि देने पहुंचे. विदित हो कि डॉक्टर आनंद कुमार के साथ उनके बड़े चाचा पूर्व मुखिया हीरालाल सिंह के दामाद दीपक कुमार, मित्र अखिलेश सिंह व अन्य एक अन्य मित्र भोला की मौत शुक्रवार दोपहर उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क दुर्घटना में हो गई थी. इनमें डॉक्टर आनंद एवं भोला का शव डेहरी लाया गया, जबकि अन्य दो का शव उनके औरंगाबाद जिले के पैतृक आवास ले जाया गया.

बताते हैं कि चारों BMW कार की सर्विसिंग के लिए लखनऊ जा रहे थे. सभी शुक्रवार सुबह डेहरी से रवाना हुए थे. बताते है कि हाई स्पीड स्पीड में इनकी BMW कार जा कंटेनर से भिड़ गई थी, जिससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई थी. BMW कार की गति दो सौ किलोमीटर प्रति घंटा से ज्यादा की थी. यह संभावना मृतकों में एक दीपक कुमार के फेसबुक आईडी के लाइव वीडियो को देखकर जताई गई है, जिसमें स्पष्ट दिख रहा है कि एक्सप्रेस-वे पर सरपट दौड़ रही कार की गति कभी-कभी 230 किलोमीटर प्रति घंटा से ज्यादा की रफ्तार रहती है. तो कभी 180 के आस पास स्पीड मीटर का कांटा डोल रहा होता है.

वायरल हो रहे फेसबुक लाइव वीडियो में चालक को स्पीड बढ़ाने और उसी गति से चलाते रहने के लिए कार में सवार एक अन्य द्वारा लगातार प्रेरित करने का ऑडियो आ रहा है. बताया जा रहा कि सड़क पर मरम्मत कार्य के कारण एक्सप्रेस-वे को वनवे कर दिया गया था. जिस पर सामने से आ रहे कंटेनर को BMW कार को चला रहे चालक देखने के बाद भी हाई स्पीड के कारण संभाल नहीं पाया. गाड़ी सीधे कंटेनर के दाई तरफ टकराई और उसके अंदर समा गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here