रोहतास: कार व बाइक में टक्कर, चार घायल; बेटी को परीक्षा दिलाकर घर लौट रहे बाइक सवार पिता की मौत

रोहतास जिले के परसथुआ ओपी के एनएच-30 पर सोसा गांव के समीप डस्टर कार एवं बाइक की टक्कर में चार लोग घायल हो गए, जबकि एक बाइक चालक मौत हो गई है. घटना मंगलवार देर शाम की है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि कैमूर जिले के रामगढ़ थाना के परसिया निवासी बिरबल पासवान अपनी दो बेटियों को शाहमल खैरा कॉलेज परीक्षा दिलवाने ले गए थे. परीक्षा समाप्त होने के बाद वह अपनी दोनों बेटियों प्रेम लता कुमारी और चांदनी कुमारी को बाइक से लेकर अपने गांव लेकर लौट रहे थे. रास्ते में वो एनएच-30 पर सोसा गांव के समीप स्थित पेट्राल पंप से तेल लेने गए. तेल लेकर वो जैसे ही एनएच पर आए, तभी तेज रफ्तार डस्टर कार ने बाइक में टक्कर मार दी.

टक्कर के बाद बाप-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए. जबकि कार सवार चालक और महिला भी घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को सामुदायिक स्वास्थय केंद्र पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने बाइक चालक 50 वर्षीय बिरबल पासवान को मृत घोषित कर दिया.

दोनों बेटियों का इलाज सीएचसी में चल रहा है. कार में सवार शांतिति सिंह और चालक भी घायल हो गए है. शांति सिंह दानापुर सिविल कोर्ट की अधिवक्ता बताई जाती है, जो मुगलसराय जा रही थी. कोचस थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के शव को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया है. साथ ही कार को जब्त किया गया है.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here