शिक्षक भर्ती की परीक्षा देने यूपी से सासाराम आ रही बाइक सवार महिला की सड़क हादसे में मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

रोहतास जिले के चौसा-सासाराम पथ पर हरिहर डिहरा गांव के समीप बुधवार को सड़क दुर्घटना में बीपीएससी के शिक्षक भर्ती परीक्षा की एक महिला परीक्षार्थी की मौत हो गई है. मृतका की पहचान यूपी के गाजीपुर के बसुका गांव निवासी राहुल राय की पत्नी 35 वर्षीय शालिनी राय के रूप में हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार, वह अपने ससुर के साथ बाइक से सासाराम बीपीएससी की परीक्षा देने आ रही थी. इस दौरान हरिहर डिहरा गांव के समीप बनाए गए ब्रेकर पर बाइक अचानक उछल गई. जिसके बाद महिला अनियंत्रित होकर बाइक से नीचे गिर गई. ग्रामीणों के अनुसार, सड़क पर गिरने के बाद महिला के सिर में गंभीर चोट लगी. इसके कारण वह मुर्छित अवस्था में आ गई. जहां ग्रामीणों की सहायता से उसे सीएचसी ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. तुषार कुमार ने बताया कि महिला के सिर में चोट लगने के कारण उसे ब्रेन हैमरैज हुआ. जिसके बाद महिला की मौत हो गई. महिला परीक्षार्थी की मौत के बाद स्वजन आनन-फानन में बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव के दाह संस्कार करने के लिए अपने गांव लेकर चले गए. थानाध्यक्ष अमोद कुमार ने बताया कि अस्पताल की तरफ से उन्हें ऐसी कोई सूचना नहीं मिली, जिसके कारण उनके पास घटना की जानकारी नहीं है.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here