रोहतास: दो गुटों की झड़प में चाकूबाजी, एक युवक की मौत, 3 निजी क्लिनिक में भर्ती

डेहरी नगर थाना क्षेत्र के एनीकट में शनिवार को दिनदहाड़े अपराधियों का तांडव देखने को मिला. एनीकट स्थित लखपतिया पार्क के समीप दो गुटों में जमकर मारपीट और चाकूबाजी हुई. इसमें चार युवक बुरी तरह घायल हो गए. घटना में आधा दर्जन युवक बुरी तरह घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल एक युवक की एनएमसीएच जाने के क्रम में ही मौत हो गई. मृतक रूपेश कुमार, सखरा गांव निवासी भुटानी ओझा का पुत्र बताया जाता है.

मृतक के शव के साथ ग्रामीणों ने डेहरी मुफस्सिल थाना के सखरा मोड़ के पास एनएच दो को जाम कर दिया. पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को सासाराम भेज दिया है. ग्रामीण घटना में शामिल अपराधियो की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. तत्काल वहां डेहरी नगर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी अजित प्रताप सिंह व मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजीव कुमार मौके पर पहुचे ग्रामीणों को अपराधियो को गिरफ्तार करने के आश्वाशन के बाद जाम खत्म हुआ. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को सासाराम भेज दिया है. वहीं सूचना के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने घायलों का बयान दर्ज कर लिया है. सभी युवकों के पेट में चाकू लगा है और जख्म गंभीर बताया जाता है.

बताया जाता है कि झारखंडी मंदिर के आसपास के क्षेत्रों में हेरोइन और गांजा बेचने को लेकर नशे के सौदागरों के दो गुट आपस में भीड़ गए. मारपीट व चाकूबाजी में चार लोग घायल हो गए. प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि दो गुटों में पहले हल्ला-गुल्ला हुआ, फिर मारपीट चाकूबाजी होने लगी, जिससे पार्क व मंदिर के बाहर अफरा-तफरी मच गई. चाकू लगने के बाद चारों युवक सड़क पर ही गिर गए. तीन बाइक सवार युवकों ने वारदात को अंजाम दिया है, जिनकी पहचान नहीं हो पाई है. घटना में बारह पत्थर के रहने वाले संतोषी राम के पुत्र साहिल कुमार, सुशील कुमार के पुत्र नीतीश कुमार, बच्चू पासवान के पुत्र मुन्ना कुमार को चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष अजीत प्रताप सिंह के अनुसार मारपीट के कारणों का अभी पता नही चला है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. घटना में शामिल दोषियों को पुलिस गिरफ्तार करने को छापेमारी कर रही है.

Leave a Reply